funny Lines

Funny

हल्दी 🤲 लगाने की उम्र है मेरी 😎 ।।
और लड़कियाँ 👉 चुना लगा रही 😜 है ।।


उनकी मुस्कान 🙂 तो एक अदा है ।
जो उसे ❤️ प्यार समझे , वो सबसे बड़ा 🐴 गधा है 😂🤣 ।।


घुट घुट 👉 के जीने से 👌 अच्छा है ।
दो घूँट 🍷 मार के जी लो 😂😂 ।।



आज यारों 👨‍👦 फिर हमसे हो गई 🤦‍♂️ एक भूल ।
तोहफे में 🎁 दे दिया उसको गोभी 🥦 का फूल ।।



इस प्यार ❤️ से मेरी तरफ ना 👀 देखो ।
चमाट 👋 पड़ जाएगा  ।।



इंसान 👉 को आलसी 🥱 होना चाहिए ।
मेहनती 😓 तो गधा 🐴 भी होता है 😂🤣 ।।




धरती 🌎 सुनहरी अम्बर 👉 नीला ।।
मेरे दोस्तों 👨‍👦 का “Screw” 🔩 ढीला  ।।



मूंग फली 🥜 मैं दाना 👎 नहीं ।।
ट्रस्ट 👉 करने का अब ज़माना 🌎 नहीं 😂😂 ।।



Pending
ताजमहल 🛕 ना बनाइये महंगा 💰 पड़ेगा
मगर हर तरफ 👸 मुमताज़ बनाते 😆 रहिये |



किस-किस का 🤷‍♂️ नाम ले अपनी 👉 बर्बादी में ।
बहुत लोग आए थे 🤲 दुआएं देने शादी 🤵👰 में ।।



जलने को आग 🔥 कहते हैं 
बुझे को 👉 राख कहते हैं ।
जो आपके पास 👎 नहीं है
उसे दिमाग 🧠 कहते हैं  ।।



अर्ज़ 👉 किया है….
लैला की 🤵👰 शादी में लफड़ा ⚔️ हो गया ।
मजनू इतना 🕺 नाचा कि लंगड़ा 🕺 हो गया ।।



ख़ुशी वो चीज़ 🧀 है,  
जिससे गम 👉 भुलाया जाता है ।
और गम वो 🧀 चीज़ है मेरे 👨‍👦 दोस्त
जिस से लिफाफा ✉️ चिपकाया जाता है ।।




पढ़ाई 📚 लिखाई 🖊️ छोड़ कर खूब 🤾‍♂️ खेलो PUBG
और बाद में 👨‍💻 नौकरी ना मिली तो 🍅🧅 बेचना SUBG



शुक्र है 🤦‍♂️व्हाट्सएप हिंदी 👉 में नहीं है ।
वरना लास्ट सीन 💀 अंतिम दर्शन 😂 केहलाता ।।




मैं AC 👉 की हवा खाने 😅 ATM जाता था , 
वो पैसे 💳 वाला समझ के 👍 सेट हो गई



उसके दिल में नही  तो क्या हुआ
उसकी ब्लॉकलिस्ट में तो हैं हम। 😛



मैंने तो दिल 💞लगाया था 
वो तो चूना लगा गई। 😛



आजकल के हर आशिक की यही कहानी  ।
मजनू चाहता हैं लैला को, लैला किसी और की दीवानी । ।



गिटार 🎸 सिखा था जिस को पटाने👰 के लिए,
आज ऑफर आया हैं उसकी 👨‍❤️‍💋‍👨शादी में बजाने के लिए। 😛




अंग्रेजी 📚की किताब बन गई हो तुम👰,
पसंद💗 तो आती हो, पर समझ्🧠 में नही। 😛




मैं प्यार लिखता रहा , 👰 वो प्याज पड़ती रही,
एक शब्द ने मेरी मोहब्बत💞 को सलाद बना दिया। 😛




Girlfriend 👰बनाने के बाद पता चला की साला,
100 रुपए से उपर की भी Chocolate 🍫आती हैं। 😛



आज का ज्ञान-
लड़की👰 और नौकरी 👨‍⚕️तभी छोड़ें,
जब दूसरी हाथ में हो..।।   


वो इश्क़ में यारो कमाल कर बैठी👰,
I Love💞 You लिखकर कर 
send to all कर बैठी।। 😛


प्यार एक खूबसूरत एहसास है
ऊपर वाली लाइन बिलकुल बकवास है

Love is a beautiful feeling
But the top line is bullshit.

इतिहास गवाह हैं-
जब जब लड़कियों👰 से करीबियां बढी हैं,
तब तब लड़को👦 के पास गरीबीयां बढी हैं। 😛

पजामा और प्लाजो
नसल में सगे भाई हैं
फर्क बस इतना है कि,
पजामा सरकारी स्कूल में पढ़ा है
और प्लाजो कान्वेंट एडुकेटेड है।


कुछ लड़कियाँ तो इतनी सुन्दर👰 होती हैं
की मैं मन ही मन में खुद को रिजेक्ट💔 कर लेता हूँ।